VVIPJatt.com

Madras Cafe Movie Review In Hindi

Madras Cafe Movie Review In Hindi
Madras Cafe  Rating: 3.5/5
Madras Cafe Movie Review In Hindi..

Madras Cafe : क्षेत्र और समय की भू राजनीतिक इतिहास बाहर बिछाने फिल्म के पहले आधे घंटे या तो खर्च करता है जो इस घने लिपि (सोमनाथ डे और Shubhendu भट्टाचार्य द्वारा) में चल रहा है एक बहुत कुछ है. Voiceovers और कभी कभी भ्रामक दृश्यों के माध्यम से, हम इस फिल्म में LTF के रूप में संदर्भित कर रहे हैं जो विद्रोही समूह लिट्टे के नेतृत्व में, श्रीलंका में जातीय संघर्ष के लिए एक पृष्ठभूमि प्रदान की जाती रहे. हम भी श्रीलंका में तनाव से दूर शांत करने के लिए तैनात किया गया था कि आईपीकेएफ (या भारतीय शांति सेना) के बारे में बताया, लेकिन लिट्टे के रास्ते में जो मिला रहे हैं. और हम इतनी बारीकी से लिट्टे प्रमुख प्रभाकरण के बाद जो मशहूर है कि नृशंस हत्या रची मॉडलिंग की अन्ना (अजय रत्नम), LTF के सिर, के लिए पेश कर रहे हैं.



लेकिन फिल्म के कथानक सैन्य खुफिया अधिकारी विक्रम सिंह (जॉन अब्राहम) क्षेत्र पर अन्ना की पकड़ कमजोर करने के लिए एक गुप्त मिशन पर जाफना के लिए भेजा जाता है जब शुरू होता है. एक ब्रिटिश एशियाई पत्रकार (नरगिस Fakhri) की मदद से, विक्रम भारतीय नौकरशाही में विदेशी खिलाड़ियों और महत्वपूर्ण आंकड़े से जुड़े एक साहसी साजिश uncovers.

कुरकुरा पेसिंग के बावजूद, इस फिल्म की पहली छमाही की संभावना एक उपमहाद्वीप के हाल के राजनीतिक इतिहास से अपरिचित किसी के लिए आगे बढ़ना होगा. यह लेखकों अक्सर फिल्म की प्रमुख शक्ति बनी हुई है जो केंद्रीय हत्या के षड्यंत्र से digressing, इन भागों में बहुत ज्यादा जानकारी के सामान है कि मदद नहीं करता है.

'मद्रास कैफे' यह दौड़ के खिलाफ समय रोमांचक मोड में चले जाते हैं जब अधिक अपनी दूसरी छमाही में surefooted लगता है. हत्या की साजिश, महत्वपूर्ण इंटेल की डिकोडिंग, और हल्का विस्फोट खुद का खुलासा उल्लेखनीय गोली मार दी और संपादित, और आप उस चरमोत्कर्ष की अनिवार्यता के बावजूद हिल छोड़ देता है. भद्दा लगता है, तथापि, तैयार डिवाइस सरकार अपनी कहानी बताने के लिए कार्यरत है. एक ग्रिजली विक्रम जिससे भयानक हत्या के दृश्य के भावनात्मक प्रभाव गिराए, फ्लैशबैक में घटनाओं को सुनाते हैं. विक्रम और विशेष रूप से अपनी पत्नी को शिथिल गति, एक अनाड़ीपन से लिखा प्रेम दृश्य विशेषता अंश. लेकिन ये सिर्फ सही इतनी सारी चीजें हो जाता है कि एक अन्यथा चालाक फिल्म में छोटी सी शिकायत कर रहे हैं.

सरकार फिल्म में खत्म-परिचित चेहरों से बचा जाता है, और रॉ के प्रमुख रॉबिन दत्त के हिस्से में विशेष रूप से बोर्ड भर में दिलचस्प कास्टिंग विकल्प, सिद्धार्थ बसु बनाता है. जॉन अब्राहम खुद को अच्छी तरह से देश की रक्षा करने के साथ काम सौंपा एक प्रतिबद्ध अधिकारी की त्वचा में निकल जाता है, और वह विशेष रूप से वह हाथ में दुश्मन, बंदूक का सामना करना पड़ खाइयों में वहाँ से बाहर है, जहां दृश्यों में कम से कम है. यहां तक ​​कि नरगिस Fakhri सख्ती से अंग्रेजी बोलने वाले पत्रकार के रूप में सुख से सक्षम है.

दो घंटे से कुछ अधिक - - मजबूत ठेठ बॉलीवुड machismo की स्पष्ट steers और अक्षर या उनके इरादों, फिल्म oversimplifying से बचा जाता है, जो सरकार द्वारा निर्देशित, एक सम्मोहक घड़ी है. मैं 'मद्रास कैफे' के लिए पांच में से तीन और एक से डेढ़ साथ बाहर जा रहा हूँ. जलवायु साहसपूर्वक विवाद या सेंसरशिप के डर के बिना वास्तविक जीवन की कहानियों बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं के लिए अधिक अनुकूल है, जब तक यह बताया जाना चाहिए कि महत्वपूर्ण कहानियों दृष्टिकोण का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है.

adv

Tags:
Music Zone

‣ New Punjabi Single Songs

‣ New Singles Talented Songs

‣ Latest Punjabi Albums 2020

‣ Top Hits Punjabi Single

‣ Most Listen Songs 2020

vvipjatt.com mp3 download, vipjatt.com 2019, vipjatt punjabi, vipjatt biz, vipjatt punjabi song, vvipjatt.com mp3, punjabi song download, new song 2019 download mp3 mr jatt, all punjabi song, dj punjabi new song, djpunjab new song download mr jatt, vipkhan mp3, top punjabi songs download, https ww mr jatt com punjabi_single_tracks html, vip jatt punjabi songs download, vip jatt movie, vipjatt remix, vipjatt.com 2019, vip jatt punjabi songs download, vipjatt punjabi, vipjatt biz, mr jatt, vip jatt.com top 20, pendujatt,

(C) VVIPJatt.com 2012 - 2020